Video: शुरू हुआ प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध, BJP ने CM का जलाया पुतला

1/22/2019 2:11:24 PM

भोपाल: इंदौर, मंदसौर बड़वानी में हुई भाजपा नेताओं की हत्या के बाद अब भाजपा के तेवर और तीखे हो गए हैं। भाजपा के कार्यकर्त्ता अब सड़क पर उतर कर हत्याओं के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसका मिलता जुलता असर पूरे प्रदेश में देखने को मिला। यहां अलग-अलग जिलों में प्रदेश कांग्रेस की सरकार का पुतला दहन किया गया। 



रतलाम
जिले में कांग्रेस के विरोध में भाजपा ने छत्रीपुल अम्बेडकर सर्कल के पास प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। पुतला लाने से लेकर आग लगाने तक सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ लेकिन पुलिस उन्हें रोकने की बजाए तमाशा देखती रही। वहीं कार्यकर्ताओं ने मुख्य सड़क पर भभकती आग को बुझाने लगी फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को फटकारते लगाते हुए पाइप तक छीन लिए।



मंदसौर
यहां भी नगर पालिका मंदसौर के पास बीजेपी ने सोमवार को सीएम कमलनाथ का पुतला जलाकर विरोध प्रकट किया। इस दौरान बीजेपी  नेताओं ने प्रदेश सराकर पर संगीन आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। सांसद सुधीर गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ प्रदेश पर ध्यान न देते हुए अपने निजी व्यवास्या पर ध्यान दे रहे हैं। जिसके चलते प्रदेश की व्यवस्था ढ़ीली हो गई है। इसके साथ मंदसौर में हुई बीजेपी नेता की हत्या मामले में उन्होंने उचित जांच की मांग भी की है।



खंडवा
जिले में भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार का पुतला जला कर अपना विरोध दर्ज कराया गया। पुतला दहन के आयोजन में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा लोकसभा सीट से संसद नंदकुमार सिंह ने भी हिस्सा लिया। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तो मतदान की सिहाई भी ऊँगली पर से मिटी नहीं हैं और कानून व्यवस्था का हाल बुरा हो गया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेकसूर लोगों को मारा जा रहा हैं। इस से साफ पता चलता है की अपराधियों को कांग्रेस का खुला समर्थन प्राप्त हैं। जिस तरह से ये सरकार चल रही हैं वो खुद ही भरभरा कर गिर जाएगी।



रीवा
यहां भी मध्य प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी  द्वारा प्रदेश सरकार का पुतला दहन कर विरोध किया गया | भाजपा के कार्यकताओ ने कांग्रेस और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की |  इस दौरान भाजपा के विधायक ,सांसद व अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR