ऑनर किलिंग: बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने चाचा के साथ मिलकर जीजा को उतारा मौत के घाट

7/28/2018 2:05:15 PM

इंदौर : शहर में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली लड़की के भाई ने चाचा और चचेरे भाई के साथ मिलकर अपने बहनोई की चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी। हमले में बीच-बचाव करने आई बहन को भी पीटा और पड़ोस में रहने वाले दूसरे लड़के पर भी चाकू से हमला कर दिया।



जानकारी के अनुसार, भंवरकुआं थाना के भावना नगर में गुरुवार सुबह तेजकरण भालसे पर चाचा ससुर शिवराम भालसे, उसके बेटे राहुल और सगे साले अरुण ने चाकू से 6-7 बार हमले किए। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची तेजकरण की पत्नी और दोस्त मोनू राव के साथ भी मारपीट की। हमले के दौरान अरुण और राहुल ने मोनू को भी चाकू मार दिया। तेजकरण के पिता अपने बेटे को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

मृतक की पत्नी का ये कहना है
मृतक की 20 वर्षीय पत्नी रिंकी भालसे का कहना है कि 'मेरे परिवार ने मेरा सब कुछ बर्बाद कर दिया... कल ही मेरी जिंदगी में खुशियां आई थीं। चेकअप के बाद डॉक्टर ने मुझे गर्भवती बताया था। इसकी जानकारी मैंने पति तेजकरण को दी तो वह काफी खुश था, लेकिन यह खुशी चंद घंटों की ही थी। मेरे परिवार वालों ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। मेरे भाई और चाचा को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।'



सनावद से पकड़े गए आरोपी
भंवरकुआं टीआई संजय शुक्ला ने बताया हत्याकांड में फरार शिवराम, अरुण और राहुल को शुक्रवार को सनावद से गिरफ्तार कर लिया गया। इनके अलावा तीन अन्य आरोपियों को भी पकड़ा है। इनकी लोकेशन वहां की मिली तो उनकी घेराबंदी कराई गई।



चक्काजाम का प्रयास
दोपहर करीब 2.30 बजे जैसे ही परिजन शवयात्रा लेकर निकले तो उनका भी आक्रोश फूट पड़ा। मुख्य सड़क पर आते ही उन्होंने चक्काजाम का प्रयास किया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद वे माने।

Prashar

This news is Prashar