गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दावा, प्रदेश में नहीं आएगी ऑक्सीजन की कमी! जरुरत से ज्यादा हो रहा प्रोडक्शन

12/9/2021 1:22:40 PM

इंदौर(गौरव कंछल): कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते प्रदेश सरकार अब अलर्ट नजर आ रही है। वहीं दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की किल्लत के सामने आने के बाद अब प्रदेश सरकार ऑक्सीजन प्लांट पर विशेष ध्यान दे रही है। इसी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आला अधिकारियों के साथ आज शहर के विभिन्न अस्पतालों में तैयार किए गए ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। इस दौरान गृहमंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट की क्षमता और इसके सप्लाई के बारे में जानकारी दी। पत्रकारों से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब प्रदेश में ऑक्सीजन को लेकर कोई किल्लत नहीं रहेगी। ना ही किसी भी तरह का हाहाकार मचेगा। वर्तमान में हमें जितनी जरूरत है उससे अधिक ऑक्सीजन की पैदावार मध्यप्रदेश में की जा रही है।
 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि इंदौर के साथ-साथ प्रदेश भर के सभी जिलों में नए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए जा रहे हैं। इन प्लांटों के माध्यम से अस्पतालों में आने वाले समय में किसी भी तरह की ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी।



वहीं सीडीएस बिपिन रावत की प्लेन क्रैश दुर्घटना में मौत पर दुख जताते हुए कहा कि हमने देश का एक सच्चा सिपाही खो दिया है। एक अच्छा सेनापति हमने खो दिया है। बुधवार का दिन एक काला दिन था जब यह हादसा हुआ और हमने बिपिन रावत सहित अन्य लोगों को खोया है जो कि काफी दुखद है।

meena

This news is Content Writer meena