MP Election:''परिवारवाद'' को लेकर बाबूलाल गौर ने दिया बड़ा बयान

11/9/2018 4:27:10 PM

भोपाल: MP में चुनावी हलचल के दौर में  पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान परिवारवाद के सवाल पर कहा कि अगर कोई नेता पुत्र या फिर रिश्तेदार संगठन और पार्टी में लंबे समय से सक्रिय है और पार्टी के काम को बखूबी निभा रहा है, तो उसे टिकट देने में कोई बुराई नहीं है। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही। यही नहीं बहू कृष्णा गौर को बीजेपी से टिकट मिलने के बाद गौर ने तेवर नरम पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की बेस्ट लिस्ट है। कृष्णा इस बार एक लाख वोटो से जीतेंगी। 

गौर ने कहा कि पार्टी ने कृष्णा को टिकट देकर न्याय किया है। पार्टी नेतृत्व द्वारा यह बेस्ट लिस्ट जारी की गई है। राजनीति से संयास के सावल पर उन्होंने कहा कि अभी मैंने राजनीति में एक्टिव हूं। पार्टी ने मुझे स्टार प्रचारकों में शामिल किया है। अब मैं दूसरे प्रत्याशियों को जिताने का काम करूंगा। उन्होंने उन सभी खबरों को फर्जी करार दिया जिसमें उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही गई थी। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के फैसला पर पूरा भरोसा था। कृष्णा ने भी कहा था कि हमें पार्टी के फैसला का इंतजार है।


 

परिवारवाद के सवाल पर जब उनसे पूछा गया कि नेता पुत्रोंं को टिकट दिया गया है। परिवारवाद के कारण पार्टी को टिकट बंटवारे में मुश्किलें होती है। इस सवाल के जवाब में गौर ने कहा कि नेतापुत्रों को टिकट देने में कोई बुराई नहीं है। वह राजनीति में लंबे समय से काम कर रहे हैं। वह युवा हैं, उनमें जोश है और वह टिकट के लिए योग्य हैं। 

 

suman

This news is suman