पबजी गेम ने ली एक और मासूम की जान, सुसाइड नोट लिख युवती ने लगाई फांसी

6/7/2019 3:07:10 PM

ग्वालियर: मोबाईल फोन पर पब जी खेलने के बाद एक युवती ने अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। घटना के समय पास ही उसका भाई सो रहा था जिसे भनक तक न लगी। भाई ने बताया कि दोनों को पब जी खेलने का शौक था रात को दोनों ने 12 बजे तक पबजी खेला और सो गए। सुबह उठकर देखा तो अमृता का शव कमरे में लटक रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 



पुलिस के अनुसार, मृतक अमृता हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर पीएचई कॉलोनी की रहने वाली थी। हाल ही में उसने BBA किया था। वह अपने भाई उपेंद्र के साथ रहती थी। उपेंद्र के अनुसार वे दोनों रात को पब जी खेलने के बाद सो गए थे लेकिन सुबह देखा तो उसका शव कमरे में लटक रहा था। वहीं पास में एक दो लाइन में लिखा सुसाइड नोट पड़ा मिला जिसमें मृतका ने अपनी मौत के लिए खुद को ही जिम्मेदार बताया है फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।



बता दें कि, अमृता फौजी परिवार से है उसका एक भाई नेवी में कार्यरत है और दूसरा भाई उसके साथ रह रहा था वहीं पिता जबलपुर में आर्मी में पोस्टेड है। युवती की पिछले महीने 2 मई को सगाई हुई थी। वह बहुत खुश थी। वहीं पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

meena

This news is meena