MP के कटनी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे PAC मेम्बर्स

1/20/2020 3:05:51 PM

कटनी (संजीव वर्मा): मध्य प्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन पर दिल्ली के रेलवे PAC मेम्बर्स के अधिकारियों के साथ जबलपुर रेल अधिकारी जांच करने पहुंचे जहां उन्हें कटनी के मेन स्टेशन के प्लेटफार्मों पर कई अनिमित्ताएं भी मिलीं। इन अनिमित्ताओं को देख PAC के अधिकारियों ने कटनी रेल अधिकारियों को खरी खोटी भी सुनाई।

रेलवे के PAC मेम्बर्स डॉ. अजित कुमार अपने सदस्यों व जबलपुर मंडल के अधिकारियों के साथ कटनी मेन स्टेशन पर निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान प्लेटफॉर्म नम्बर एक पर पहुंचे तो उन्हें प्लेटफार्म के साइड से लगे पानी के पाइप से पानी निकलता देख बिजली बोर्ड पर जाते देख भड़क गए।

रेलवे इंजीनिरिंग डिपार्टमेंट के हेड एईएन एम मुरारी को फटकार लगाई। यह सिलसिला यहीं नहीं रुका और कुछ दूर बढ़ते ही उन्हें प्लेटफॉर्म के बैठक चबूतरे पर टाइल्स नहीं दिखी। वहीं इसके बाद जब वह प्लेटफार्म पर बने प्रसाधन में घुसे तो वहां भी उन्हें गंदगी दिखाई दी। जिसे देखकर भी PAC के मेंबर अजित कुमार ने कटनी के रेल अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और उसे जल्द से जल्द ठीक करवाने को कहा।

PAC के मेम्बर्स अजित कुमार ने कहा कि कटनी के स्टेशनों में कई अनिमित्ताएं मिली हैं उन्हें ठीक करवाने के लिए वह रेलवे के संबंधित अधिकारियों से चर्चा करेंगे साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रेलवे स्टेशनों में जहां सीसीटीवी कैमरों की कमी है वहां भी सुरक्षा की नजर से कैमरे भी लगाए जाएंगे।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh