MP बीजेपी को जोर का झटका, दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री समेत 29 भाजपाई कांग्रेस में शामिल

9/24/2018 4:04:35 PM

छिंदवाड़ा: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश भाजपा को जोर का झटका लगा है। सोमवार सुबह राज्य में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त पद्मा शुक्ला समेत 29 भाजपाई पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो गए। सीएम को भेजे पत्र में पद्मा ने इस्तीफा देने की वजह उपेक्षा और प्रताड़ना बताई।



कमलनाथ से मुलाकात कर कांग्रेस में हुए शामिल
बता दें कि पद्मा शुक्ला मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष थीं। सोमवार दोपहर उन्होंने और 29 भाजपाइयों ने कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात कर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली। पद्मा का इस्तीफा तब आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं। उनके इस फैसले से बीजेपी में खलबली मच गई है।



इस वजह से दिया इस्तीफा
त्याग पत्र में उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजह बताते हुए लिखा कि 'मैं साल 1980 से बीजेपी की प्राथमिक सदस्य रही हूं। वर्ष 2014 के उपचुनाव के बाद उपेक्षा और प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर मैं इस्तीफा दे रही हूं।' उन्होंने इस्तीफे की एक प्रति सीएम शिवराज को भी भेज दी है।



क्या कहना है पद्मा का ?
पद्मा शुक्ला का कहना है कि 'मैंने पहले भी ईमानदारी से काम किया है और यहां भी करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि मैं किसी स्वार्थ से कांग्रेस में नहीं आई हूं।

Prashar

This news is Prashar