घने कोहरे के कारण सड़क हादसा, महिला बाल विकास अधिकारी की मौत, ड्राइवर गंभीर घायल

12/14/2018 1:35:16 PM

इंदौर: भोपाल हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें महिला बाल विकास विभाग झाबुआ के जिला कार्यक्रम अधिकारी रणजीत सिंह जमरा की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे देवास रैफर किया गया है। हादसे का कारण घना कोहरा बताया गया है।



जानकारी के अनुसार, महिला बाल विकास विभाग के कार्यक्रम अधिकारी रंजीतसिंह जमरा चालक शंकर भूरिया के साथ कार में भोपाल प्रधानमंत्री मातृत्व योजना की समीक्षा बैठक में जा रहे थे। रास्ते में सोनकच्छ के एसडीओपी कार्यालय के पास जैसे ही इनकी कार पहुंची, पीछे से आ रही एक यात्री बस ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। तेजगति होने से बस ने कार को दो बार टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क से नीचे उतर गई, जबकि टक्कर के बाद बस भी अनियंत्रित होकर दूसरी ओर सड़क के नीचे उतर गई और एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि बस सवार कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कार के परखच्चे उड़ गए, जिससे दोनों लोग कार की अगली सीट पर फंस गए।



हादसे में महिला बाल विकास विभाग के कार्यक्रम अधिकारी रंजीतसिंह जमरा की मौत हो गई है। वहीं झाबुआ निवासी शंकर भूरिया को गंभीर चोट आई है, जिसे सोनकच्छ में प्राथमिक उपचार के बाद देवास रैफर कर दिया गया। इस बैठक में देवास महिला बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी सुनीता यादव भी जा रही थी। भोपाल पता चलते ही उन्होंने बैठक में जाना स्थगित कर दिया। वे फिलहाल सोनकच्छ में जमरा का पोस्टमार्टम करवा रहीं है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR