कमलनाथ के विकास मॉडल को पं. प्रदीप मिश्रा ने सराहा, कमलनाथ बोले- आपकी कथा से हुई बारिश, किसानों की निराशा आशा में बदली

9/6/2023 4:55:58 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): विख्यात कथावाचक पण्डित प्रदीप मिश्रा ने मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की कथा के व्याधि पीठ से जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा छिन्दवाड़ा की दशा और दिशा बदलने के लिए कमलनाथ को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने छिन्दवाड़ा को एक पहचान और ऊंचाई दी। इस दौरान कमलनाथ ने भी पंडित प्रदीप मिश्रा की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जब से आपने छिंदवाड़ा में कथा शुरू की, तब से यहां बारिश हो रही। आपने किसानों की निराशा को आशा में बदल दिया।
 

क्या कहा पंडित प्रदीप मिश्रा ने?...
दरअसल पंडित प्रदीप मिश्रा छिंदवाड़ा में कथा कर रहे हैं। कथा के दूसरे दिन मिश्रा ने कमलनाथ को धन्यवाद देते हुए कहा कि पहले छिंदवाड़ा इतना विकसित नहीं था, लोग इसे नहीं जानते थे। कमलनाथ जी, छिंदवाड़ा बनाने के लिए आपका धन्यवाद।  पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि जो कथा हृदय से कही जाती है वही उसका फल होती है। 

कमलनाथ ने की पंडित प्रदीप मिश्रा की तारीफ...
कथा के शुरुआत में कमलनाथ ने कहा कि कल से जो बारिश शुरू हुई है, यह ईश्वर का प्रताप है। जैसे ही पण्डित जी के पांव छिन्दवाड़ा में पड़े बारिश शुरू हो गई, जिससे किसानों के चेहरे की निराशा आशा में बदल गयी। नाथ ने कहा कि मैंने आपसे कल भी कहा था, आज भी कह रहा हूं कि हमारी माताओं-बहनों और हमारे आसपास के लोगों के लिए आपको यहां आते रहना होगा। 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari