ग्रीन एरिया में सड़कों पर नोट मिलने से फैली दहशत, बाजार बंद करवा रुपए उठाने वालों को किया क्वारेंटाइ

5/9/2020 2:42:25 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिला में कोरोना वायरस के एक भी केस सामने नहीं आया है जिस कारण छतरपुर जिले को ग्रीन ज़ोन में रखा गया है। यही वजह है कि पूरे जिले में प्रशासन ने लोगों को दुकाने खोलने की अनुमति दी है। लेकिन इस बीच जिले के हरपाल पुर में कुछ नोट मिलने से दहशत का माहौल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर गिरे नोटों को इक्टठा करके मामले की जांच शुरु कर दी है।




खास बात यह है कि हरपालपुर की सीमा UP बॉर्डर से लगी हुई है। UP में कोरोना के मरीज है, जिस कारण भी हरपालपुर में भी आज नोट मिलने के बाद बाजारों को बंद करा दिया गया है और पूरे शहर को अब सेनेटाइज कराया जायेगा। 6 लोगों को नोट मिले है उन लोगों को हरपालपुर में छात्रावास में क्वारेंटाइन सेंटर में भेजा गया है।


जानकारी के अनुसार, छतरपुर जिले के हरपालपुर में आज सुबह आसामाजिक अज्ञात लोगों द्वारा 20-20 रुपए के नोट सड़क पर फेंक दिया। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। कुछ लोंगो ने तो नोट सड़क से उठा लिए। जैसे ही पुलिस को नोट फेंकने की जानकारी लगी डायल 100 मौके पर पहुंची और रोड पर फेंके गए नोटों को पॉलीथिन में रख लिया अब पुलिस उन लोगों की तलाश में जुट गई है। साथ ही जिन लोगों के द्वारा नोट उठाए गए हैं उन्हें भी ढूंढा जा रहा है।

meena

This news is Edited By meena