पन्ना: SDM के सामने युवती ने खाया जहर,15 सालों से पुश्तैनी जमीन विवाद में दफ्तरों के काट रही थी चक्कर

4/11/2023 6:19:04 PM

पन्ना (मुकेश कुमार): पन्ना एसडीएम कार्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती ने विषैले पदार्थ का सेवन कर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की, कर्मचारियों के द्वारा तत्काल पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद युवती को जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया। युवती का नाम आकांक्षा सिंह पिता दिलीप सिंह निवासी देवेंद्र नगर हाल निवासी भोपाल बताया जा रहा है, जिनकी देवेंद्र नगर में पुश्तैनी जमीन में रास्ता नहीं होने से विवाद चल रहा था। पिता पुत्री लगभग 15 सालों से अधिकारियों के चक्कर काट रहे थे।

बताया गया है कि कई मंत्रियों व सांसद के द्वारा पत्र लिखने के बाद भी रास्ता नहीं मिला, जिसके बाद पन्ना एसडीएम सतनारायण दर्रो के द्वारा बगल की जमीन वाले को 15 लाख देकर रास्ता लेने की बात कही गई जिस पर आकांक्षा के द्वारा 15 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया लेकिन इसके बाद भी जमीन से रास्ता नहीं मिला जिसके बाद आज आकांक्षा अपने पिता के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंच गई।

जहां एसडीएम दर्रो की विदाई पार्टी चल रही थी जिससे आकांक्षा का सब्र जवाब दे गया। उसने नए और पुराने दोनों एसडीएम से न्याय की फरियाद की लेकिन सही जवाब नहीं मिलने पर एसडीएम के चेंबर के सामने ही विषैले कीटनाशक का सेवन कर लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों के द्वारा तत्काल पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद युवती को जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया गया। युवती करणी सेना की पदाधिकारी बताई जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena