फ्रीजर में बेटी का शव देख हैरान हो गए मायके वाले, मौत के 30 घंटे बाद भी ससुरालवालों ने छिपाया

7/3/2023 3:18:37 PM

रीवा(गोविंद सिंह): रीवा में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटी की मौत के 30 घंटे बाद भी माइके वालों को उसकी मौत की जानकारी नहीं दी गई। बॉडी फ्रीजर में रखवा दी गई जब परिजनों को कहीं किसी रिश्तेदार के यहां से बेटी की मौत की जानकारी लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने सुसरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मायके वालों ने बेटी की मौत की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

फ्रीजर में महिला का शव रखने की ये घटना रीवा के सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव की है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। गांव में रहने वाले भरत मिश्रा की पत्नी सुमित्री मिश्रा की मौत 30 जून की रात हो गई थी, पति व ससुरालवालों ने बीमारी की वजह से मौत होना बताया है। ससुराववालों ने मायकेवालों के आरोपों को नकारते हुए कहा कि भरत और सुमित्री का बेटा हर्ष मुंबई में रहता है और उसने ही पिता से कहा था कि जब तक वो नहीं आ जाता तब तक मां का अंतिम संस्कार न करें। इसलिए परिजन ने शव को फ्रीजर में रख दिया था।

वहीं इस मामले में मृतका सुमित्री के परिजनों का आरोप है कि उन्हें ससुरालवालों ने बेटी की मौत की सूचना नहीं दी उन्हें दूसरे लोगों से बेटी की मौत की खबर मिली। उन्होंने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मायके वालों की शिकायत पर लेकर मामला जांच में ले लिया है और महिला के शव को फ्रीजर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

meena

This news is Content Writer meena