लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर एक्टिव मोड में पटवारी, बैक टू बैक करेंगे मैराथन बैठकें

12/24/2023 7:23:13 PM

भोपाल (विवान तिवारी) : लोकसभा चुनाव से पहले हाल ही में एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एक्टिव नजर आ रहे हैं। जीतू पटवारी लगातार संगठन की कसावट में लगे हुए हैं। रविवार को उन्होंने लगातार मैराथन बैठकें ली। उन्होंने इन बैठकों को "अपनो से संवाद" नाम दिया। महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई साथ बैठकों का दौर चला। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी 24 दिसंबर से लगातार चार दिनों तक संगठन की समीक्षा करेंगे। उन्होंने सभी विभागों से पिछले पांच साल के अपने कामों की रिपोर्ट मांगी है। मध्य प्रदेश की जमीनी हकीकत जानने के लिए वे सभी विभाग और विंग के साथ अलग अलग चर्चा करेंगे।

ये है बैठकों की समय सारणी

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हर रोज दो चरणों में बैठकें होंगी। हर रोज दो अलग अलग विभागों की बैठक होगीं। जहां एक विभाग की बैठक सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी तो वहीं दूसरे विभाग की बैठक दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। रविवार 24 दिसंबर को महिला कांग्रेस और युवा कांग्रेस की बैठक हुई। इसके बाद सोमवार 25 दिसंबर को एनएसयूआई और सेवा दल की बैठक होगी। तीसरे दिन 26 दिसंबर  को जिला अध्यक्ष, प्रभारी और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। चौथे और आखिरी दिन 27 दिसंबर को सभी विभाग और प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों के साथ बैठक होगी। 

बता दें कि विधान सभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस हाईकमान ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को हटाकर जीतू पटवारी को प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें कुछ दिन पहले 19 दिसंबर को एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। युवा जोश के सही उपयोग की अपेक्षा से शेष नेतृत्व ने उनपर विश्वास जताया है और वे इस पर खरे उतरते में लगे हैं।

meena

This news is Content Writer meena