पटवारी ने तो हद कर दी...गलती मनवाने के लिए जन प्रतिनिधि की पीठ पर जूता पहनकर रखा पैर फिर तस्वीर की वायरल...

10/5/2022 1:24:50 PM

सागर (देवेंद्र कश्यप): मध्य प्रदेश के सागर जिले में पटवारी की एक शर्मनाक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें पटवारी जनपद सदस्य के ऊपर जूता पहनकर पैर रखे दिखाई दे रहा है। खास बात यह कि पटवारी ने खुद ही यह तस्वीर क्लिक करवाई और वायरल कर दी। जैसे ही पटवारी की शिकायत उच्चाधिकारियों तक पहुंची तो कलेक्टर ने मामला संज्ञान में लेकर तुरंत थाना प्रभारी को पटवारी के विरुद्ध कार्रवाई करने का आदेश दिया और पटवारी को निलंबित कर दिया।

बेहद हैरान कर देने वाला मामला बीना का है यहां भानगढ़ में गांधी जयंती पर ग्राम सभा थी, जिसमें पटवारी विनोद अहिरवार व जनपद सदस्य क्षमाधर पटेल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इस दौरान पटवारी ने शासकीय कार्य में बाधा डालने संबंधी शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पटवारी ने जनपद सदस्य को बुलाया और माफी मांगने को कहा इसके साथ ही आश्वस्त किया कि माफी मांगने पर वह पुलिस से शिकायत नहीं करेगा। इस पर जब जनपद सदस्य माफी मांगने को तैयार हुआ तो पटवारी से माफी मांगने पहुंचे तो पटवारी ने उसकी पीठ पर अपना पांव रख फोटो खिंचावई और उन्हें आशीर्वाद दिया।

वहीं जैसे ही पटवारी की इस हरकत की फोटो होने पर कलेक्टर दीपक आर्य ने जांच प्रतिवेदन के आधार पर पटवारी विनोद अहिरवार को सस्पेंड करते हुए अपने आदेश में कहा कि इस घटना से राजस्व विभाग की छवि धूमिल हुई है। किसी भी जनप्रतिनिधि का इस तरह से अपमान करना शासकीय कर्तव्यों में अशोभनीय आचरण है।

meena

This news is Content Writer meena