जीतू के बाद दिग्गी ने कहा पटवारी लेते हैं रिश्वत, पटवारी संघ ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान

10/3/2019 10:04:47 AM

भोपाल: कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है। संघ का कहना है कि जीतू पटवारी ने अपने रिश्वत वाले बयान को लेकर अब तक माफी नहीं मांगी है। । वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी दो अक्टूबर को इंदौर के एक कार्यक्रम में पटवारियों और गिरदावरों पर लाखों रुपए रिश्वर लेने का आरोप लगाया है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि इनके द्वारा हमे सार्वजिनक रुप से अपमानित करने और मानसिक प्रताड़ित करने संबंधित प्रयास किया जा रहा है। जिससे इन हालातों में हमारा मनोबल गिरा है और काम करना मुश्किल हो रहा है। इसलिए पूरे पटवारी संघ ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है।



दरअसल इंदौर में गांधी जयंती के अवसर पर दिग्विजय सिंह ने पटवारियों और गिरदावर द्वारा रिश्वत लेने की बात कही थी। दिग्गी ने कहा था कि ‘मुझे बताया गया कि यहां नामांकन और बंटवारे के नाम पर पटवारी और गिरदावर एक-एक लाख, पांच-पांच लाख रुपए ले रहे हैं। इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए, यह जो परंपरा भारतीय जनता पार्टी की थी इसे तत्काल समाप्त करना चाहिए, नामांकन बंटवारे हर हाल में एक महीने में इसको समाप्त किया जा सकता है’



बता दें कि इससे पहले कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने राऊ में आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम में कहा था कि ‘कलेक्टर साहब आपके 100% पटवारी रिश्वत लेते हैं। इन पर आप लगाम कसिए’ पटवारी के इस बयान के बाद से ही नाराज होकर पटवारी संघ ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और सार्वजानिक माफ़ी मांगने की मांग की।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar