पीसी शर्मा का सरकार पर कड़ा प्रहार, बोले- मृतक मजदूरों को 1-1 करोड़ दें शिवराज, साध्वी प्रज्ञा क्यों गायब है ये भी बताएं

5/14/2020 1:33:18 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्वमंत्री पीसी शर्मा ने गुना में हुए सड़क हादसे को लेकर शिवराज सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। वहीं कोरोना संकट में भोपाल से सासंद साध्वी प्रज्ञा और सीएम शिवराज की भूमिका को लेकर पर भी सवाल उठाए हैं। पूर्व मंत्री ने मजदूरों के साथ लगातार हो रहे सड़क हादसों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा कि मध्यप्रदेश के मजदूर या जो मजदूर मप्र से गुजर रहे है उनकी मौत हो रही है। पूर्वमंत्री ने मृतकों के परिवार के लिए एक-एक करोड़ की राहत राशि की मांग भी की। आपको बता दें कि गुना जिले में महाराष्ट्र से उतरप्रदेश जा रहे मजदूरों के ट्रक की बस से टक्कर हो गई जिसमें 8 मजदूरों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए।



पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने लिखा पत्र...

पूर्वमंत्री पीसी शर्मा ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में भोपाल की सासंद साध्वी प्रज्ञा गायब हो गई है। जनता कोरोना से जूझ रही है। यह भोपाल की जनता का दुर्भाग्य है कि जब सांसद को जनता की मदद के लिए आगे आना था तब वो गायब है और जो दिग्विजयसिंह चुनाव हार गए थे वो लगातार जनता की मदद के लिए मैदान में है।



मुख्यमंत्री शिवराज को मंत्रालय से बाहर निकलना चाहिए...
पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर होते हुए कहा कि सीएम को लोगों से मिलना चाहिए उनकी परेशानियों को दूर करना चाहिए। वे मंत्रालय से बाहर नहीं आ रहे है। सीएम शिवराज तो कहते हैं कि कोरोना ज्यादा खतरनाक नहीं है। जब खतरनाक नहीं है तो फिर क्यों लॉकडाउन जारी है उसे हटा देना चाहिए। वहीं उन्होंने सरकार के फैसलों की जांच के मंत्रियों की समिति पर कहा कि ये आठवां आश्चर्य है, बीजेपी में आगे आगे देखिए होता है क्या। अभी तो बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

meena

This news is Edited By meena