Video: पीसी शर्मा की बैठक में कार्यकर्ता ने पूछा सरकार टुक-टुक ही करती रहेगी, चौके छक्के कब मारेगी ?

2/7/2019 11:48:53 AM

होशंगाबाद: प्रदेश सरकार के विधि एवं विधायी कार्य, जनसंपर्क, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग मंत्री तथा होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा अल्प प्रवास पर जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाऊस पहुचें।



जहां जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कपिल फौजदार के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने स्वागत किया इस दौरान कांग्रेसियों ने विभिन्न समस्याओं से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया। प्रभारी मंत्री के सामने ही पिपरिया से कांग्रेस प्रत्याशी रहे सतपाल पलिया ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कार्यकर्ता तो अपनी जिम्मेदारी निभाते हैं। लेकिन कांग्रेस के बड़े नेता बिक जाते हैं। ऐसे नेताओं को हटा देना चाहिए। प्रभारी मंत्री ने जमीन पर बैठकर कार्यकर्ताओं और किसानों की समस्याएं सुनी। जिसके उपरांत प्रभारी मंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों सहित किसानों की समस्याओं को गंभीरता से सुनने और उनके निराकरण के निर्देश कलेक्टर आशीष सक्सेना को दिए।



उन्होंने 8 फरवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसियों की बैठक ली। इस दौरान सरकार के पुरारे ढर्रे पर चलने के एक कार्यकर्ता के सवाल पर पहले तो मंत्री बोले- अभी मैं खुद ही नहीं समझ पा रहा कि मेरे मंत्रालय में कहां से घुसना है। वहां भी पुराने लोग बैठे हैं, कोई काम बताओं तो यहां से वहां दौड़ाते हैं। फिर बोले- आप मैच देखते हो। टेस्ट मैच में चाहे सचित तेंदूलकर पिच पर आए या विराट कोहली, पहले बल्लेबाजी में टुक-टुक की करते हैं। इस पर एक कार्यकर्ता ने टोकते हुए कहा- तो सरकार टुकटुक ही करती रहेगी, चौके-छक्के नहीं लगेंगे।

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR