कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान- ''हर एक वर्ग कांग्रेस को देगा वोट, 29 सीटों पर मिलेगी जीत''

3/2/2019 3:43:00 PM

भोपाल: विधानसभा जीत के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर एमपी कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर है। इस बार कांग्रेस विन 29 मिशन को लेकर चल रही है। इसी के चलते शनिवार को दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री कमलनाथ भी सर्वे लिस्ट अपने साथ लेकर पहुंचे है। इसी बीच कमलनाथ सरकार के मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है।


 

कांग्रेस 29 की 29 सीटों पर करेगी जीत हासिल
कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि 'लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 29 की 29 सीटों पर जीत हासिल करेगी। प्रदेश का हर वर्ग कांग्रेस को वोट करेगा। कमलनाथ सरकार ने 52 दिनों में 26 वादे पूरे किए हैं'। शर्मा ने कहा कि, 'बैठक में जीतने वाले कैंडिडेट पर चर्चा की जाएगी। प्रदेश में इस वक्त कांग्रेस की लहर है और लोग बदलाव चाहते हैं। वचन पत्र में जो बातें सीएम कमलनाथ ने कही थी उन्हें पूरा किया है।' कर्जमाफी, कन्यादान की राशि बढ़ाना, कर्मचारियों का डीए बढाना , पुलिसकर्मिय़ों को वीकली ऑफ, पेंशन में बढ़ोत्तरी और बेरोजगारों को भत्ता जैसे तमाम वादे कमलनाथ सरकार ने पूरे किए है।



कांग्रेस ने हर वर्ग को खुश किया है 
मंत्री ने आगे कही कि, 'हमारी सरकार ने 52 दिनों में 26 वादे पूरे किए है। हर एक वर्ग को खुश किया है तो ऐसे में सवाल ही नही उठता कि वह लोकसभा चुनाव में कन्ग्रेस को वोट नही करेगा। हर वर्ग कांग्रेस को वोट देगा तो 29 में से 29 सीटे मप्र में आएगी। इधर, कहा जा रहा है कि बैठक में पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर ठोस रणनीति भी तय करेगी।'

 

suman

This news is suman