बीजेपी के लोग आपके पास आएंगे और धर्म के नाम पर वोट मांगेंगेः कमलनाथ

10/10/2019 7:39:21 PM

कल्याणपुरा(जावेद पठान): झाबुआ उप चुनाव भाजपा के गढ़ और भाजपा की छोटी अयोध्या कहे जाने वाले कल्याणपुरा ग्राम में वोट की सेंध लगाने पहुंचे कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए लोगों को गुमराह कर वोट बटोरने का लगाया आरोप लगाया। कमलनाथ ने कहां भाजपा के लोग अंतिम  तीन दिनों में कानाफूसी करने आपके पास आएंगे और धर्म के नाम पर वोट मांगेंगे और कहेंगे की तक हिंदू धर्म खतरे में है ।



उनसे कुछ काम तो होता नहीं है बस जुबान बहुत चलती है आज में कल्याणपूरा में आया तो मेरे पास बहुत छोटी छोटी समस्याओं के छोटे-छोटे आवेदन मिले हैं। इन आवेदनों को लेकर मुझे बहुत आश्चर्य होता है यदि वास्तव में 15 साल भाजपा ने काम किया होता तो इतना आवेदन नहीं मिलते।अब भाजपाई आपके बीच आए तो उनसे 15 साल का हिसाब मांगे। उन्होंने 15 साल आपसे वोट लेकर आपको धोखा दिया है।  कमलनाथ खुद आठ माह की सरकार में चार बार झाबुआ आए हैं।



बीजेपी को शिकस्त देने के लिए खुद मैदान में उतरे कमलनाथ
सीएम कमलनाथ ने भाजपा को शिकस्त देने के लिए खुद मैदान में जुटे हुए हैं। रन बनाने के लिए सीएम कमलनाथ ने उपचुनाव जीतने के लिए व्यक्तिगत तौर पर पूरी ताकत झोंक दी है और उपचुनाव के इस मैच में भाजपा को शिकस्त देने के लिए वे खुद रन बनाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने अपने भाषण में वे छिंदवाड़ा की तर्ज पर झाबुआ का विकास करने की बात भी कह रहे हैं तो उपचुनाव में उन्होंने प्रत्याशी के अलावा झाबुआ के भविष्य का फैसला करने वाला बताया है ।

झाबुआ उपचुनाव मुख्यमंत्री कमलनाथ बनाम भाजपा 
ऐसे में झाबुआ का उपचुनाव दोनों ही दलों के लिए प्रत्याशी नहीं बल्कि मुख्यमंत्री कमलनाथ बनाम भाजपा हो गया है। क्योंकि भाजपा में भी कमोबेश यही स्थिति है पार्टी ने अपने सभी वरिष्ठ नेताओं की फ़ौज यहां उतार दी है। पूर्व मंत्री पूर्व विधायक मौजूदा विधायक संगठन के पदाधिकारी सभी एक एक वोट के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगा रहे हैं ओर कमलनाथ को घेरने का पूरा प्लान तैयार कर रहे है।अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी रोड शो के जरिए अपनी योजनाओं के लाभ को गिनाकर भाजपा के लिए वोट मांगेंगे।

rajesh kumar

This news is Author rajesh kumar