बिजली बिलों व पावर कट को लेकर लोग सड़कों पर उतरे, कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

7/2/2019 1:37:34 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश में पावर कट को लेकर लोगों का प्रशासन के खिलाफ नाराजगी बढ़ती जा रही है। बार बार लग रहे लंबे लंबे बिजली के कट तथा भारी भरकम बिलों को लेकर लोग सरकार काे खिलाफ सड़कों पर निकलने के लिए मजबूर हैं। मंगलवार को भी वार्ड 51 के रहने वाले लोग भी बिजली कटों के विरोध में विधायत के नेतृत्व में आजाद नगर जोन कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। यहां सैकड़ों की संख्या में पहुंचे रहवासियों ने बिजली कंपनी का घेराव कर जमकर नारेबाजी की और इस प्रकार समस्या को जल्द दूर करने की चेतावनी दी।



जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह 10 बजे वार्ड 51 के रहवासी विधायक महेंद्र हार्डिया और पार्षद वंदना कमल यादव के नेतृत्व में आजाद नगर जोन कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। विधायक ने कांग्रेस सरकार को बिजली कटो को लेकर आड़े हाथों लेते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। जब से यह सरकार आई है लोग बिजली को तरसने लगे हैं। अघोषित बिजली कटौती से तो लोग परेशान हैं ही, बिना बिजली के हजारों के मनमाने बिजली बिल ने नई मुसीबत खड़ी कर दी है। इस सरकार के कार्याकाल में पीड़ितों की सुनवाई नहीं हो रही है।


 

लोग इतने परेशान हो गए हैं कि अब सड़क पर उतरने को मजबूर हैं। विधायक ने बिजली की इस विकराल समस्या को विधानसभा में उठाने की बात कही। करीब एक घंटे तक चले विराेध के बाद ज्ञापन सौंपकर इस समस्या का जल्द स् जल्द हल निकालने की बात कही।
 

meena

This news is Edited By meena