Video: कोरोना के कहर से सहमें लोग, मंदिरों में शुरु हुआ पूजा अर्चना का सिलसिला

3/18/2020 12:32:34 PM

रीवां(भूपेंद्र सिंह): देश भर में कोरोना का कहर जारी है। दुनिया भर में इसके संक्रमण से 8000 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी धीरे धीरे इसका संक्रमण बढ़ रहा है। कोरोना वायरस के अब तक 81 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। जिसमें अब तक दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र में तीन मौतें हो चुकी है। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए राज्य स्तर पर कोशिशें जारी है। वहीं जमीनीं स्तर पर रीवा के लोगों ने इसके कहर से बचने के लिए मंदिरों में हवन यज्ञ और पूजा अर्चना शुरु की है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार,कोरोना वायरस से निजात पाने शिव सेना सहित विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने रीवा के शिल्पी प्लाजा स्थित हनुमान मंदिर में हवन और यज्ञ किया। जल्द से जल्द भारत कोरोनावायरस से मुक्त हो जिसके लिए विश्व हिंदू परिषद द्वारा मंदिर में भगवाम हनुमान से प्रार्थना की गई। इस दौरान विश्व हिंदू परिषद व शिव सेना के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंदिर में मौजूद रहे।

PunjabKesari
 

इस यज्ञ में हिंदू संगठन के सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंदिर में मौजूद रहे वहीं विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रदीप पाठक एवं शिवसेना के जिला प्रमुख कृष्ण गुप्ता ने मीडिया को बताया कि आज हम लोग अपने संगठनों द्वारा हवन एक कर रहे हैं कोरोना जैसे वायरस से भारत को बहुत नुकसान झेलना पड़ रहा है। इससे कई लोगों की जान चली गई है जिसको हम लोग भगवान से प्रार्थना करके मुक्त करने की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News