फूलसिंह बरैया का बड़ा दावा, - 2023 के चुनाव में बीजेपी नहीं जीत पाएगी 50 सीटें, नहीं तो कर लूंगा राजभवन के सामने 'मुंह काला'

4/29/2022 5:00:52 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्यप्रदेश कांग्रेस के बड़े दलित नेता फूलसिंह बरैया (phool singh baraiya) ने बड़ा बयान दिया है। फूलसिंह बरैया (phool singh baraiya) ने दावा किया है कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव (2023 election) में बीजेपी 50 से ज्यादा सीट नहीं जीतेगी और यदि वह ऐसा करने में कामयाब हो जाती है तो मैं अपने हाथों से भोपाल के राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लूंगा। क्योंकि एससी, एसटी और मुसलमान, सिख, ईसाई के वोट पर बीजेपी का हक नहीं है। 

obc voters को भ्रामित कर रही है बीजेपी: फूलसिंह बरैया

कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया (congress leader) ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश का पिछड़ा वर्ग (obc voters) के वोटर्स को बीजेपी (bjp) गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कभी भी दलित, मुस्लिम, आदिवासी के लिए कल्याणकारी योजनाएं ही नहीं चलाई है। वहीं पिछड़ा वर्ग को भी भ्रमित करने का काम बीजेपी कर रही है।इन जातियों के वोटों की संख्या लगभग ढाई करोड़ है जब आपने इन जातियों का कभी भला नहीं किया तो आप किस आधार पर वोट मांग सकते हैं? फूलसिंह बरैया (phool singh baraiya) ने कहा कि यह जातियां अब बीजेपी के बहकावे में आने वाली नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News