सड़क का खंबा नहीं होता तो अंधगति से आ रहे ट्रक थाना मोबाइल को ठोकता हुआ अंदर होता, cctv में दिखा कैसे बची थाना मोबाइल

1/28/2023 11:31:14 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की अर्थिक राजधानी इंदौर में शराब पी कर तो कार, बाइक, ऑटो वालों के चालान सिंग्नल तोड़ने वालों, मोबाइल पर बात करने वालों के चालान तो बनाये जाते है पर शराब पी कर रिंग रोड़ हाईवे और बायपास पर अंधगति से दौड़ा रहे ट्रक के कभी ड्रिंक एन ड्राइव के चालान नहीं बनते और सबसे ज्यादा हादसों में और इनकी चपेट में आने से इंसान क्या जानवर भी जान गवां बैठते है। पूरा मामला भंवरकुंआ थाने के ठीक सामने रिंग रोड का है। जहां एक ट्रक ड्राइवर नशे में खंबा तोडते हुए आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

दरअसल थाने के बाहर किसी काम से जा रही थाना मोबाइल में बैठ कर थाने के खुफिया विंग के जितेंद्र परमार, भारत दांगी और एक एएसआई जाने लगे और वैसे ही सामने से अंधगति से आ रहा ट्रक खंबे से टकराता हुआ सामने खड़ी कार को चपेट में लेते हुए आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

गनीमत यह रही कि अगर डिवाइडर और सरकारी खंबा ना होता तो थाना मोबाइल में बैठे पुलिस स्टॉफ का क्या होता वह तो ऊपर वाला ही जानता है। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि शराब के नशे में धुत्त ट्रक चालक ने थाने के सामने खंबे से टकराते हुए सामने आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

दीवार के पीछे खड़ी कार को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ड्राइवर को पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

meena

This news is Content Writer meena