कसाई प्रेमी से पति के करवाए थे टुकड़े, धड़ जब्त, नहीं मिले हाथ पैर

2/28/2022 2:49:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बाणगंगा इलाके में युवक की हत्या कर हाथ-पैर काटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ाए गए दोनों आरोपी पेशे से कसाई हैं। इन्ही की मदद से आरोपी पत्नी ने पति के टुकड़े कर इन्हें जंगल मे फिकवाया था। वही धड़ को जमीन में गढ़वा दिया था। पुलिस ने खुदाई कर धड़ तो जब्त कर लिया जबकि हाथ-पैर अब तक जब्त नहीं हुए है।

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के गणेशधाम कालोनी का है । जहां शुक्रवार को इस सनसनीखेज घटनाक्रम का खुलासा हुआ था । दरसअल गणेशधाम में रहने वाले ट्रक चालक कृष्ण उर्फ बबलू जादौन की उसकी पत्नी सुनीता ने अपने प्रेमी रिजवान कुरैशी और भय्यू उर्फ इरशाद कुरैशी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी । आरोपियों ने हत्या के बाद में शव को मकान में 6 फीट गड्डा खोदकर गाड़ दिया था । आरोपियों ने बबलू के बेटे प्रशांत की मदद से हाथ पैर काट कर उसे देव गुराडिया के जंगलों में फेंक दिए थे । मामले में पुलिस ने दोंनो आरोपी भय्यू उर्फ इरशाद ओर रिजवान कुरैशी को पकड़ा है ।

पकड़ाए दोंनो आरोपी पेशे से कसाई है और महिला के प्रेमी बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शरीर का धड़ तो जब्त कर लिया है वही उसके हाथ पैर जिन्हें जंगल मे फेंका गया था उनकी तालाश जारी है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News