पिपरिया में 25 लाख रुपए का गांजा जब्त, CM शिवराज के गृह जिले ले जा रहे थे सीहोर

9/26/2022 4:55:01 PM

पिपरिया (सुरज सिंह राजपूत): पुलिस ने 25 लाख रुपए का गांजा पकड़ा है। पुलिस को शुक्रवार सुबह सूचना मिली थी कि 3-4 व्यक्तियों के सिल्वर रंग की कार से गांजा पिपरिया से बरेली होते हुए भी सीहोर की तरफ जा रहा है। इसे लेकर पुलिस ने एक टीम बनाई। पुलिस की टीम ने बरेली रोड पर नाकाबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। जिसमें एक सिल्वर कलर की कार बिना नंबर की पिपरिया की तरफ आते हुए देखी गई। कार तेज गति से खापरखेड़ा खपड़िया रोड होते हुए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने संबंधित जगह नाकाबंदी करके कार को रोका।

जब कार की तलाश ली गई तो उसमें 4 व्यक्ति सवार थे। पिछली सीटों के नीचे खाकी रंग के टेप में लिपटी हुई कुछ पैकेट दिखाई दिए। कार में सवार चारों व्यक्तियों से पूछताछ की। इसके बाद कार की तलाशी ली गई। जिसके अंदर बड़ी मात्रा में गांजा था। कार में आकाश बाथरे, रघुवीर सिंह ठाकुर, नीलेश ठाकुर, खेत सिंह पुरिया को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गांजा देहरी खुर्द जिला सीहोर तरफ से बेचने के लिए लाए थे। पुलिस ने मौके से 250 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा एवं परिवहन के लिए इस्तेलाम की गई कार जब्त की है। वहीं पूरे मामले में एसडीओपी शिवेंद्र जोशी, निरीक्षक उमेश तिवारी, उप निरीक्षक राजेंद्र कुशवाह, अजय चौहान, अजमेर परिहार, प्रेमशंकर सिंह, प्रकाश राजपूत, सुनील मरकाम, शिवशंकर पटेल, मनोहर दायमा, राम मोहन रजत, गौरीशंकर मांझी सहित सहायक भूमिका में गणेश राय, विजय लोधी, संदीप चौधरी, चंद्रकांत साहू, अफसर खां की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh