खेलते-खेलते तीसरी मंजिल पर जा पहुंची मासूम, पलभर में हुआ ये हादसा

10/29/2018 11:34:34 AM

सतना: शहर के भरहुत नगर इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां गायत्री अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरकर एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि अपार्टमेंट के संचालक की लापरवाही से यह घटना हुई। जानकारी के अनुसार भरहुत नगर में स्थित गायत्री अपार्टमेंट में कोटर तहसील के पिपराछा गांव निवासी पुष्पराज सिंह ने चार महीने पहले ही किराये पर फ्लैट लिया था। शनिवार सुबह 11 बजे पुष्पराज सिंह की भतीजी आरना सिंह खेलते समय बालकनी की ओर चली गई। जहां जाली न लगी होने की वजह से मासूम बच्ची तीसरी मंजिल से नीचे सड़क पर गिरकर मौत का शिकार हो गई। 

 

 

बच्ची ने तोड़ा दम
जैसे ही बच्ची लगभग 45 फिट की उंचाई से नीचे गिरी वैसे ही गिरने की आवाज सुनकर लोग दौड़े। अपार्टमेंट में अन्य किरायेदार भी रहते हैं जिनके बीच चीख पुकार मच गई। परिजनों ने दौड़कर लहूलुहान बच्ची को उठाया और बिरला अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने बच्ची को जबलपुर के लिए रेफर कर दिया। परिजन जबलपुर जा रहे थे कि रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद अपार्टमेंट मालिक सुरेश बरेडिय़ा उनके पुत्र श्रेयांस बरेडिय़ा और अमन बरेडिय़ा सभी के मोबाईल पर फोन कर घटना की जानकारी दी और मौके पर बुलाया। लेकिन वो लोग नहीं आये। दिनभर फोन करने के बाद भी वो न तो बच्ची को देखने पहुंचे और न ही अपार्टमेंट में आकर कोई जानकारी ली। जबकि अपार्टमेंट में सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी अपार्टमेंट के मालिक की होती है। लेकिन इन्होंने बार-बार शिकायत के बाद भी ध्यान नहीं दिया। 
 

suman

This news is suman