भाषण के दौरान PM मोदी से हुई चूक, CM कमलनाथ ने कसा तंज

5/2/2019 12:19:23 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गज नेता अपने भाषणों से जनता को खुश करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। नेता अपनें भाषणों में इस कदर मशगुल हो जाते हैं कि कई बार चूक भी हो जाती है। कुछ इसी तरह की चूक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर गए, जिसके बाद बीजेपी और मोदी ट्रोल हो रहे हैं।

 

 

सीएम कमलनाथ ने  ट्वीट कर साधा निशाना 
होशंगाबाद जिले के इटारसी में हुई चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कवि मैथिली शरण गुप्त का जिक्र करते हुए उन्हें होशंगाबाद का बता दिया| इसको लेकर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी ट्रोल हो रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस पर तंज कसा है। कमलनाथ ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि "मैथिलीशरण गुप्‍त का जन्‍म तो उत्‍तरप्रदेश के चिरगांव में हुआ था। नरेंद्र मोदी आज आपने MP के होशंगाबाद के इटारसी में अपनी सभा में राष्ट्र कवि मैथिलीशरण गुप्त का ज़िक्र करते हुए,उन्हें होशंगाबाद का बता दिया।जबकि उनका जन्म 3 अगस्त 1886 को UP के चिरगाँव में हुआ था,होशंगाबाद के तो पंडित माखन लाल चतुर्वेदी थे। सोचा आपकी जानकारी दुरुस्त कर दूँ"।

 



दरअसल बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, इसी धरती पर पैदा हुए मैथिलीशरण गुप्त ने कहा था- नर हो न निराश करो मन को। जग में रह कर कुछ नाम करो। हमारी सरकार इसी रास्ते पर चलती है, कांग्रेस नामदारों की नई पीढ़ी को मजबूत करने के लिए काम कर रही है। हम देश को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं।

suman

This news is suman