पीएम के कार्यक्रम के लिए 1400 बसों का अधिग्रहण, सभी तैयारियां पूरी

6/22/2018 1:41:54 PM

भोपाल : पीएम मोदी कल इंदौर आ रहे हैं। इसके लिए लगभग सभी तैयारियां प्रशासन द्वारा पूरी की जा चुकी है। वहीं, पीएम के दौरे को देखते हुए हर तरफ सुरक्षा चाक चौबंद। जनता को लाने लऔर ले जाने के लिए खासा इंतजाम किए गए हैं। पीएम के कार्यक्रम में लोगों को लाने के लिए परिवहन विभाग ने 1400 बसों का अधिग्रहण किया है। यह बसें तीन संभागों के नगरीय निकायों से लोगों को लेकर इंदौर जाएंगी।

नेहरू स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में लगभग 75 हजार लोगों के मौजूद रहने की संभावना है। यहां प्रधानमंत्री मप्र के 4 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के प्रोजेक्ट का शिलान्यास और उद्धाटन करेंगे। साथ ही स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में इंदौर और भोपाल को पहले व दूसरे नंबर पर आने के लिए पुरस्कृत भी करेंगे।

नगरीय विकास विभाग के अधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए परिवहन विभाग ने 1400 बसों का अधिग्रहण किया है। सभी बसें 23 जून को सुबह इंदौर पहुंचेंगी। जानकारी के अनुसार कार्यक्रम के लिए बसें जुटाने में परिवहन विभाग को काफी मशक्कत करना पड़ी, क्योंकि पिछले कुछ कार्यक्रमों के भुगतान में दिक्कतें आने की वजह से प्राइवेट बस संचालकों ने बसें देने से इनकार कर दिया था।

Prashar

This news is Prashar