MP Election:राजनीति के तीन दिग्गज प्रदेश दौरे पर, PM मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैली

11/16/2018 10:31:26 AM

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टी के केन्द्रीय नेताओं की चहलकदमी तेज हो चुकी है। आज प्रदेश में राजनीति के 3 दिग्गज शुक्रवार को यहां चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं।

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार से प्रदेश में अपना 5 दिन का दौरा शुरू कर रहे हैं। तीनों बड़े नेता प्रदेश में रोड़-शो और सभाएं करेंगे। पहले पीएम मोदी और राहुल की जनसभाएं शहडोल में थीं लेकिन अब राहुल की दौरा रद्द हो गया है, लेकिन दोनों के बाकी कार्यक्रम यथावत ही रहेंगे।

पीएम मोदी का कार्यक्रम...
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मोदी 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे शहडोल और शाम 5.05 बजे ग्वालियर में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे सीएम शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जैतपुर विधानसभा में भी जनसभा करेंगे। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा का दौरा करेंगे। 
इसके बाद पीएम 18 नवंबर को शाम 3.15 बजे छिंदवाड़ा और शाम 6.15 बजे इंदौर में जनसभा करेंगे, 20 नवंबर को दोपहर 12 बजे झाबुआ और 4.05 बजे रीवा में, 24 नवंबर को दोपहर 12 बजे मंदसौर और 3.35 बजे छतरपुर में और 25 नवंबर को 3.25 बजे विदिशा और शाम 6 बजे जबलपुर में जनता को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी का कार्यक्रम...
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शुक्रवार को प्रदेश दौरे पर होंगे। वे सागर के देवरी विधानसभा क्षेत्र से अपना दौरा शुरू कर रहे हैं। राहुल गांधी दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे। यहां वे कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक हर्ष यादव के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1.30 बजे सिवनी जिले के बरघाट विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन सिंह काकोडिया के समर्थन में प्रचार करेंगे। इसेक बाद राहुल का 3.30 पर मंडला के लिए पहुंचेंगे। यहां वे संजीव उइके के पक्ष में प्रचार करेंगे। 



अमित शाह भी प्रदेश दौरे में...

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर से ही प्रदेश के दौरे पर हैं। आज वे शुक्रवार को बुंदेलखंड में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। इसके बाद वे खजुराहो पहुंचेंगे और यहां से हेलिकॉप्टर से टीकमगढ़ जाएंगे, जहां उनकी 11.50 बजे सभा है। टीकमगढ़ से 1.35 बजे सागर जाएंगे। वहां भी सभा को संबोधित करेंगे। वहां से दोपहर 2.40 बजे दमोह पहुंचेंगे और वहां सभा करने के बाद शाम 4 बजे खजुराहो में जनसभा को संबोधित करने के बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar