CM शिवराज ने PM मोदी की वीडियो कांफ्रेंस में लिया हिस्सा, कोरोना पर की चर्चा

4/2/2020 1:21:40 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): भारत में कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए चर्चा कर रहे हैं। इस मीटिंग में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह भी हिस्सा लिया। इस दौरान प्रदेश के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। वीडियो कांफ्रेंस में पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ राज्यों में कोरोना से बचाव के लिए उठाए जा रहे जरुरी कदमों के बारे में चर्चा की। आपकों बता दें कि यह दूसरी बार है जब प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की है। इससे पहले लॉकडाउन की घोषणा के दूसरे दिन भी सभी मुख्यमंत्रियों से कोरोना को लेकर चर्चा की थी। पहले पीएम मोदी कई सेक्टर के लोगों के साथ कोरोना संकट पर निर्देश दे चुके हैं।

मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता तक सभी जरूरी स्वास्थ्य और खाद्य वस्तुएं पहुंचाने की बात कही। इसके साथ ही सभी मुख्यमंत्रियों को राज्यों में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए।



दिल्ली में नजामुद्दीन मरकज तबलीगी जमात में शामिल लोगों की पहचान करके उन्हें तुरंत आइसोलेट करने की बात कही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों में कोरोना पीड़ितों की सेवा मे जुटे सभी पुलिसकर्मियों, स्वास्थकर्मियों और अधिकारियों की प्रशंसा भी की।

meena

This news is Edited By meena