PM मोदी जॉब नहीं दे पा रहे इसलिए ''हिजाब'' विवाद दे दिया- पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा

2/10/2022 6:17:25 PM

देवास(एहतेशाम कुरैशी): हिजाब को लेकर छिड़ी राजनीतिक बहस के बीच पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया है। दरअसल, सज्जन सिंह वर्मा ने Tweet के जरिए हिजाब बैन पर सवाल खड़े करते हुए मोदी सरकार को घेरा। इस ट्वीट के बारे में जब पंजाब केसरी ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मोदी सेना “जॉब” नहीं दे पा रही,  इसीलिये,“हिजाब” की बात में लोगों को उलझा रही…पर सज्जन वर्मा ने कहा कि- जब जब कोई गहरा मसला देश में आता है, तब तब भाजपा कोई नई नौटंकी लाती है।इस समय भारत वर्ष का नौजवान आंदोलित है, वो नरेंद्र मोदी के फ्रॉड को समझ गया है,कि ये आदमी हमें कही से कही तक जॉब देगा नहीं।



सज्जन सिंह ने मप्र के स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इंदर परमार अभी पलट गए हैं, मतलब मामला उछाल दिया है, अपने आप जनता में ये बहस चलती रहे..."जॉब गायब हो जाये, हिज़ाब चलता रहे"

PM मोदी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा - "इस तरह की बातों से देश की जनता को नरेंद्र मोदी क्लोरोफ़ार्म देना चाहते है, क्लोरोफार्म सूंघाना चाहते है, कि जनता ज्वलंत मुद्दों की तरफ से ध्यान हटाकर इन्ही बातों पर लगी रहे। साथ ही कहा,कि ये भारत देश विभिन्न संस्कृतियो का देश है। विभिन्न जाति, धर्म को मानने वालों का देश है। सेक्यूलयर राष्ट्र है। उसकी आत्मा को ज़ख़्मी करके तानाशाह तरीके से नए नए निर्णय देश की जनता पे थोपना चाहते है, ये अन्याय है।



धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र में ये बातें नहीं होना चाहिए। जिस तरह से सिस्टम चल रहा है। उससे किसी को तक़लीफ़ हुई क्या...? सिर्फ भाजपा के ही बिच्छुओं को ही तक़लीफ़ होती है। इससे साफ पता चलता कि कैसे कोई भी नया डॉयलॉग उछाले, ताक़ि देश की जनता वर्तमान हालातों से बेख़बर हो जाये और इसी पर चर्चा करते रहें।

 

meena

This news is Content Writer meena