PM मोदी ने 10 लाख कर्मियों के लिए भर्ती अभियान ‘रोजगार मेला’ का किया शुभारंभ, पहले चरण में हुई 75 हजार नई नियुक्तियां

10/22/2022 6:42:56 PM

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा): दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल (Raipur Rail Mandal) के रायपुर स्टेशन पर रेलवे सहित अन्य केंद्रीय संस्थानों में नियुक्त अभ्यार्थियों के लिए रोजगार मेला (Rojgaar mela) शुभारंभ समारोह का आयोजन किया गया। पीएम मोदी (PM Modi) ने 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 10 लाख कर्मियों के लिए भर्ती अभियान-रोजगार मेला का शुभारंभ किया। समारोह के दौरान देशभर में 75,000 नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इसी कड़ी में रायपुर रेलवे स्टेशन पर 252 अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गए जिसमें 219 रेलवे कर्मचारियों सहित अन्य केंद्रीय संस्थानों के अभ्यार्थी भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने वर्चुअल माध्यम से अभ्यार्थियों एवं उपस्थित जनसमूह को रायपुर स्टेशन पर संबोधित किया एवं रोजगार मेला के उद्देश्यों पर आधारित शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग भी प्रसारित की गई। प्रधानमंत्री ने रोजगार मेला का शुभारंभ कर उपस्थित जनसमूह एवं नवनियुक्त कर्मियों को संबोधित किया। रायपुर स्टेशन पर आयोजित समारोह में जनप्रतिनिधियों ने अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर स्टेशन पर फग्गन सिंह कुलस्ते, माननीय इस्पात राज्यमंत्री, रायपुर लोकसभा सांसद सुनील कुमार सोनी, रायपुर विधायक कुलदीप जुनेजा मंडल रेल प्रबंधक संजीव कुमार, अपर मंडल रेल प्रबंधक लोकेश विश्नोई सहित रायपुर रेल मंडल एवं अन्य केंद्रीय संस्थानों के अधिकारी एवं मीडिया के सदस्य उपस्थित रहे।

meena

This news is Content Writer meena