PM मोदी ने हार्ट पेशेंट के लेटर का दिया जवाब, कहा- आपके शब्दों से देशसेवा की नई ऊर्जा मिली

8/19/2019 12:14:08 PM

धार: पीएम नरेन्द्र  मोदी ने धार के एक हार्ट पेशेंट महिमराम पाटीदार के धन्यवाद लैटर का जबाव देते हुए चिट्ठी लिखी है। दरअसल, हाल ही में महिमाराम का आयुष्मान योजना के तहत दिल का ऑपरेशन हुआ है। जिसके लिए हार्ट के पेशंट ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया था। पीएम मोदी ने अब इसका जवाब दिया है।



जानकारी के अनुसार, महिमाराम पाटीदार कुक्षी में रहते हैं। वह हार्ट पेशेंट थे, लेकिन आयुष्मान योजना के तहत ऑपेरशन कराने के बाद वे एक दम तंदरुस्त हैं तथा आम जिंदगी जी रहे हैं। उन्होंने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि ऑपरेशन होने के बाद उन्होंने पीएम मोदी को धन्यवाद पत्र लिखा था जिसका पीएम मोदी ने भी चिट्ठी लिखकर जबाव दिया है।



पीएम मोदी ने लिखा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पत्र में लिखा, 'आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलने पर आपको बधाई। आपकी स्नेहिल शुभकामनाएं और विचार साझा करने के लिए आपका धन्यवाद। आपके प्रेरणादायी शब्दों ने मुझे देश की सेवा करने की प्रेरणा और नई ऊर्जा दी है। मुझे प्रसन्नता है कि आपको इलाज के लिए कर्ज़ नहीं लेना पड़ा। मुझे खुशी है कि आपकी बचत का पैसा अब परिवार के ज़रूरी काम में काम आएगा।' पीएम मोदी ने आगे लिखा कि पहले आर्थिक रूप से कमज़ोर लोगों के लिए इलाज कराना कितना मुश्किल होता था, इसे मैं समझ सकता हूं। लोगों के दुख-दर्द दूर करने में आयुष्मान भारत योजना की भूमिका से काफी संतोष होता है।



पीएम ने दी शुभकामनाएं
आखिर में पीएम मोदी ने लिखा कि मुझें उम्मीद है आप सरकार की ओर से शुरू की गई अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं का इसी तरह लाभ लेते रहेंगे और बाकी लोगों को भी प्रेरित करेंगे। मुझे विश्वास है कि देशवासियों की प्रगति और खुशहाली से न्यू इंडिया का सपना साकार होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने महिमाराम पाटीदार को उनके परिवार सहित स्वस्थ रहने और सुखद भविष्य की शुभकामनाएं भी दी हैं।

meena

This news is Edited By meena