PM मोदी ने 'नन्हें दोस्त' के साथ शेयर की तस्वीरें, उमर अब्दुल्ला ने कसा तंज

7/24/2019 11:24:17 AM

उज्‍जैन: पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम, फेसबुक व ट्वीटर अंकाउट से लगाया जा सकता है। इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी की एक छोटी बच्ची को गोदी में उठाए कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है। इन तस्‍वीरों में पीएम मोदी बच्‍ची के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर किया गया है। तस्वीर के कैप्शन के साथ पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि आज संसद में मिलने के लिए बेहद खास दोस्त आया।



ये तस्वीरे दिल्ली की है। यहां उज्जैन राज्यसभा सांसद सत्यानाराण जटिया पीएम मोदी से मिलने गए थे और तस्वीरों में नजर आने वाली छोटी बच्ची सत्‍यनारायण जटिया उनकी पोती है।



जानकारी के अनुसार, सांसद जटिया के पुत्र राजकुमार और उनकी पत्‍नी दिल्‍ली में प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान जटिया की पोती को प्रधानमंत्री से भरपूर स्‍नेह मिला। सांसद जटिया ने कहा कि ये पल बहुत ही यादगार रहे। मोदी ने जटिया की पोती रुद्राक्षी को गोद में लेकर कहा कि उज्जैन की बिटिया का नाम यही होना चाहिए।



उन्होंने बच्ची को दुलारते हुए हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि बड़े होकर सांसद बनना और अपने दादा की तरह दिल्ली आना। प्रधानमंत्री ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा कि आज संसद में एक बेहद खास दोस्त उनसे मुलाकात करने के लिए आया।
 

वहीं प्रधानमंत्री द्वारा इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'जब विपक्षी दल प्रधानमंत्री से पिछली रात हुए हंगामे पर सफाई मांग रहे हैं, वहीं प्रधानमंत्री मोदी यह तस्वीरें इंस्ट्राग्राम पर शेयर कर बता रहे हैं कि वे उनकी मांग के बारे में क्या सोचते हैं।'

 

meena

This news is Edited By meena