सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में जेब काटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

8/26/2021 7:58:02 PM

खरगोन/बड़वाह(वाजिद खान): खरगोन जिले के रावेरखेड़ी में बाजीराव पेशवा की समाधी स्थल पर 18 अगस्त को आयोजित कार्यक्रम के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा के निकाली जो बेड़िया सनावद, मोरटक्का व बडवाह,बलवाड़ा होते इंदौर पहुंची थी। इस दौरान यात्रा में लोगों की जेब काटने वाला गिरोह भी सक्रिय था। जहां कई लोगों की जेब काटी गई इसके बाद अपने जेब काटने की शिकायत लोगों ने बलवाड़ा थाने पर दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए वीडियो फुटेज ओर सूत्रों से जानकारी जुटा कर इंदौर से जेब काटने वाले गिरोह को हिरासत में लिया इसमें 4 इंदौर से और 1 आरोपी महू से है। पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो इनके पास से 68 हजार 5 सो रुपये नगद जब्त किये है। गिरोह के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। एसडीओपी मानसिंह ठाकुर ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है। वहीं आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

PunjabKesari

आरोपियों ने किए बड़े खुलासे...
आरोपियों ने पूछताछ में बताया गया कि वे सोशल मीडिया एवं अखबारों की खबरों से यह जानकारी हासिल करते है कि किस स्थान पर भीड़-भाड़ वाला बड़ा आयोजन होने वाला है, उस स्थान पर योजना बनाकर कार्यक्रम के अनुसार कपड़े पहनकर खुद को आयोजनकर्ता के समूह में शामिल कर लेते है और गैंग में कुछ अधिक उम्र के सदस्य को भी रखते हैं जिससे कोई इन पर संदेह न कर पाये। उपरोक्त घटना क्रम में भी आरोपियों ने काफिले में चलने वाली गाडियों में लिफ्ट लेकर खुद को रोड शो में शामिल पार्टी के कार्यकर्ता बनकर बेडिया से बलवाडा तक अलग-अलग स्थानों पर घटना को अंजाम दिया था ।

PunjabKesari

गिरफ्तार आरोपी
1. सलीम पिता रमजान लोहार जाति मुसलमान उम्र 55 साल निवासी तिलक नगर इंदौर ।
2. महेश पिता बाबुलाल जाति भोई उम्र 39 साल निवासी त्रिवेणीं नगर इंदौर ।
3. अजय पिता बाबुलाल जाति बलाई उम्र 25 साल निवासी तीन इमली इंदौर ।
4. मो.हनीफ पिता मो.नूर अहमद जाति मुसमान उम्र 68 साल निवासी महू इंदौर ।
5. युसुफ पिता हबीब जाति मुसलमान उम्र 65 साल निवासी नंदा नगर इंदौर ।

PunjabKesari

बरामद सामग्री
नगदी 68,500/- रुपये , 02 पर्स , फरियादियों के आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं पहचान संबंधी अन्य दस्तावेज ।
उक्त घटना का खुलासा करने मे थाना प्रभारी बडवाह संजय व्दिवेदी के थाना बडवाह के उप निरीक्षक अनिल जाधव, आरक्षक संदीप विश्वकर्मा, आरक्षक घनश्याम, आरक्षक कैलाश सागरिया, आरक्षक जितेन्द्र जाट, आरक्षक गंभीर मीणा, थाना बलवाडा के सउनि अब्दुल वहीद शाह, आरक्षक मलखान , आर. दिलीप उपाध्याय, व एसडीओपी कार्यालय बडवाह के आरक्षक संदीप चौहान , आरक्षक निखिल बार्चे की सहरानीय भूमिका रही ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News