आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वालों पर पुलिस ने की कार्यवाही, 40 हजार नगदी के साथ तीन लोग पकड़े

10/10/2021 9:11:42 AM

मन्दसौर (प्रीत शर्मा): आईपीएल के शुरू होते ही सट्टेबाजो की गैंग सक्रिय हो जाती है। सट्टेबाज लाखों-करोड़ों रुपयों का सट्टा इन मैचों पर लगाते हैं। वर्तमान में कई युवा भी अब इस जाल में फंसते चले जा रहे है, लेकिन सट्टेबाजों पर मन्दसौर पुलिस ने कठोरता बरतनी शुरू कर दी है। मन्दसौर की कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 3 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। जिनसे लाखों का हिसाब भी पुलिस को मिला है। 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को शहर के मदारपुरा क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा RCB बनाम DC के बीच हो रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर शहर कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसंमे सुनील पिता सौभागमल जैन निवासी रामटेकरी, इस्माईल पिता मस्तक खां निवासी नयापुरा रोड और शादिल पिता अब्दुल रसीद निवासी खानपुरा शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 40 हजार नगदी, तीन मोबाइल और 61 लाख 66 हजार 550 रुपये के हिसाब किताब की डायरी बरामद की है। 

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन आरोपियों से पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने तीन अन्य लोगों के नाम बताए। आरोपियों ने बताया कि वह इन लोगों के लिए सट्टा लगाने का काम करते हैं जिसंमे इदरीश निवासी खानपुरा, सौरभ सिंहल उर्फ भांजा निवासी नीमच और खलील निवासी सम्राट रोड़ का नाम शामिल है। लेकिन यह आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News