बीजेपी नेता के फार्म हाउस पर पुलिस की दबिश, जुआ खेलते 4 गिरफ्तार

1/25/2021 2:30:36 PM

मुरैना (गिर्राज शर्मा): मुरैना जिले के कैलारस कस्बे में भाजपा नेता व पूर्व सांसद प्रतिनिधि मोनू उपाध्याय के फार्म हाउस पर पहाड़गढ़ पुलिस ने दबिश देकर चार जुआरियों समेत 17 मोटरसाइकिल, आधा दर्जन मोबाइल और नगदी बरामद की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब फार्म हाउस पर दबिश दी तो वहां पास के खेत में टेंट लगाकर दर्जनों लोग जुआ खेल रहे थे। बताया जा रहा है कि ये जुए का फड़ बीजेपी नेता और कैलारस थाना प्रभारी की मिली-भगत से चल रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद एसपी सुनील पाण्डेय ने दूसरे थाने के कर्मियों से दबिश डलवाकर जुए के अवैध धंधे को पकड़ने में सफलता हासिल की।

PunjabKesari

पुलिस ने बीजेपी नेता मोनू उपाध्याय को फिलहाल अज्ञात आरोपी बताया है। वहीं, एसपी ने कैलारस थाना प्रभारी प्रवीण कुमार चौहान को पूछताछ के लिए लाइन हाजिर किया है। यहां पर जुआ खेलने के लिए मुरैना समेत, ग्वालियर, राजस्थान के धौलपुर और शिवपुरी क्षेत्र तक के जुआरी आते थे। पहाड़गढ़ पुलिस ने जब दबिश दी तो जुआरियों में भगदड़ मची। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके चार जुआरियों को पकड़ लिया। वहीं, मौके से जब्त की गई मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News