युवक को सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ वीडियो डालना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3/25/2021 3:51:21 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): सोशल मिडिया पर पिस्टल लहराते वीडियो डालना एक युवक को महंगा पड़ा। पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इंदौर में आए दिन बदमाश अपना रुतबा कायम करने के लिए अब सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। हाल ही में  सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में युवक ने पिस्टल लहराते हुए और फिल्मी डायलॉग बोलते हुए वीडियो अपलोड किया।

सोशल मीडिया पर अपलोड हुए इस वीडियो के बाद तत्काल राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फेसबुक पर अपलोड करने वाले युवक जीतेन्द्र को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक वीडियो में अपने आप को मुम्बईया गैंगस्टर बताने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र के कब्जे से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

गौरतलब है की इन दिनों पुलिस की स्पेशल विंग द्वारा सोशल मिडिया पर नजर रखी जा रही है, जिसमें लोगों के बीच अपनी दहशत फैलाने वाले बदमाशों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। हाल ही में इस तरह की कार्रवाई में पुलिस ने कई बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News