लखपति बनने के लिए गॉडफादर ने दी पूर्व विधायक को धमकी, गिरफ्तार

7/5/2019 6:21:48 PM

इंदौर: पूर्व विधायक सत्यनारायण को मोबाइल पर फोन और SMS के जरिए धमकाने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश पूर्व विधायक से 50 लाख रुपए फिरौती और जान से मारने की धमकी दे रहा था। धमकी मिलने के बाद सत्यनारायण ने इसकी जानकारी क्राइम ब्रांच को दी। जिसके बाद गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि आरोपी का नाम राजरतन है और वह खुद को गॉडफादर कहता है।

दरअसल पिछले हफ्ते पूर्व विधायक सत्यनारायण के मोबाइल पर 50 लाख रुपए देने का धमकी भरा मैसेज आया था। जिसमें लिखा था कि 50 लाख दो, वरना जान से हाथ धो बैठोगे। पटेल ने इसका जवाब नहीं दिया तो आरोपी ने मंगलवार को फोन कर के धमकाया। लेकिन फोन पटेल के पीए ने उठाया। तो उसने बोला की तेरी जान मेरे हाथ में है। धमकी मिलते ही पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने इसकी शिकायत एडीजी, एसएसपी, साइबर सेल और क्राइम ब्रांच से की।



शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। क्राइम ब्रांच के ASP अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। वह कराटे और मार्शल आर्ट सिखाता है। वहीं पूछताछ के दौरान आऱोपी ने बताया कि उसे जल्दी रईस बनने की ख्वाइश थी। इसिलिए उसने शहर से ऐसे लोगों की जानकारी जुटाई जो पैसे वाले हों। इसके बाद उसने एक प्लानिगं के तहत लोगों को डराने धमकाने के लिए एक फोन भी खरीदा था और जब उसने पूर्व विधायक से फिरौती मांगी तो शिकायत के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे धर दबोचा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar