इंदौर के परदेशीपुरा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की ब्राउन शुगर की तस्करी का मामला, पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार...

3/31/2024 3:59:49 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): इंदौर की परदेशीपुरा पुलिस ने पिछले दिनों प्रतापगढ़ के ससुर दामाद को 7 करोड़ रुपए से अधिक की ड्रग्स की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं पकड़े गए ससुर दामाद से पुलिस ने पूछताछ की इसके बाद प्रतापगढ़ के ही एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है और उससे अब पूछताछ की जा रही है। परदेशीपुरा पुलिस ने पिछले दिनों मूखबीर की सूचना के आधार पर प्रतापगढ़ राजस्थान के ससुर और दामाद को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 7 करोड़ रुपए से अधिक की ब्राउन शुगर जब्त की थी।


जिसे वह पश्चिम बंगाल के हावड़ा पहुंचाने वाले थे। लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया वहीं पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने प्रतापगढ़ के इशाक उर्फ गोगा को गिरफ्तार किया है जो की प्रतापगढ़ का बड़ा ब्राउन शुगर सप्लायर बताया जा रहा है और आरोपी ससुर दामाद , इशाक उर्फ गोगा से ही बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर लेकर आए थे और उसे हावड़ा देने जाने वाले थे।


 लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया , वहीं पकड़े गए आरोपी इशाक उर्फ गोगा से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। लेकिन प्रारंभिक तौर पर पुलिस अभी यह पता लगा रही है कि आरोपी के पास इतनी बड़ी तादाद में ब्राउन शुगर आई कहां से थी और उसके बाद वह इन ससुर और दामाद के माध्यम सहित अन्य लोगों के माध्यम से कलकत्ता के हावड़ा में इस ब्राउन शुगर को सप्लाई कर देता था और तीन बार यह वहां जा कर डिलेवरी दे कर आ चुके हैं। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma