8 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, झाड़ियों में ले गया था अधेड़ शख्स

11/6/2022 5:50:01 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देश की सबसे स्वच्छ सिटी इंदौर में शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। यहां 8 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन पास से गुजर रहे नागरिक की जागरूकता के बाद बच्ची को सकुशल बचा लिया गया। आरोपी किसी दूसरे समुदाय से है, जहां बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग थाने पहुंचे। पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

झाड़ियों में रेप का प्रयास 

थाना प्रभारी जगदीश झामरे ने बताया कि इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र के चित्र नगर में एक 8 साल की मासूम बच्ची को 50 साल का शहरयार मिर्जा नाम का व्यक्ति बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपी सुनसान प्लाट के पास झाड़ियों में बच्ची के कपड़े उतार कर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा तो बच्ची की खींचने की आवाज आने लगी। जिसके बाद पास से गुजर रहे कुछ लोग वहां जमा हो गए। लेकिन लोगों को देखकर आरोपी मौका पाकर फरार हो गया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाने पहुंचे लोग 

घटना के बाद मासूम बच्ची को तत्काल थाने ले जाया गया। जहां परिजनों के बुलाने के बाद अपहरण सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपी दूसरे समुदाय का है, इसलिए बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग भी थाने पहुंच गए। लोग थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh