नकली पुलिस बन हाईवे पर लोगों को लूटते थे शातिर, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

2/12/2021 9:27:46 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): किशनगंज पुलिस ने ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो राजमार्गों पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई करीब 11 मोटरसाइकिल और चार लाख से अधिक का लूटा हुआ सामान बरामद हुआ है।

किशनगंज पुलिस को लगातार राजमार्ग पर लूट की घटनाओं  की शिकायतें मिल रही थीं, जिसके बाद किशनगंज पुलिस ने सादी वर्दी में 2 जवान राजमार्ग पर लगाए थे। इन जवानों को दो युवक संदिग्ध दिखे, जिन्हें रोकने की कोशिश की गई।

वहीं, इन आरोपियों ने पुलिस जवानों के साथ हाथापाई  भी की गई। आरोपियों ने जवानों को बताया कि हम पुलिस वाले हैं। वहीं, एक ने पुलिस के वायरलेस सेट जैसा दिखने वाला खिलौना निकालकर सामने रख दिया ताकि पुलिस जवानों को यकीन हो जाए कि वे पुलिस वाले हैं, लेकिन दोनों जवानों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए इन आरोपियों को धर दबोचा व नजदीकी थाने से बल बुलवाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह नकली पुलिस बनकर वसूली करते हैं और लोगों से लूटपाट करते हैं। इन आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम देना कबूला है। आरोपियों की निशानदेही पर 11 से अधिक दोपहिया वाहन और 4 लाख  से अधिक का लूटा गया माल बरामद किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है इसमें और भी खुलासे होने की संभावना है। पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों पर पहले भी कई अपराध दर्ज किए गए हैं। वहीं, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma