पुलिस ने चंदन तस्करों को पकड़ा, लाखों की लकड़ी बरामद

3/1/2021 6:13:01 PM

बड़वाह (वाजिद खान): पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों एवं जिला पुलिस अधीक्षक खरगोन के शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में भू-माफियों अवैध तस्करों और अवैध मादक पदार्थों के परिवहन क्रय-विक्रय पर रोक लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

अभियान के तहत थाना बड़वाह क्षेत्र के तहत 27 फरवरी 2021 को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ऑल्टो कार को इन्दौर से बुरहानपुर की ओर अवैध रूप से चंदन की लकड़ी ले जाते हुए पकड़ा। 

विभाग को अवैध तरीके से चंदन की लकड़ी ले जाने वाले गिरोह की सूचना मुखबीर से मिली। इस पर बड़वाह थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने पुलिस टीम का गठन कर घेराबंदी कर चंदर तस्करों को पकड़ा। 

बता दें कि इस कार्रवाई के दौरान रईश पिता खाजू खां उम्र 32 साल निवासी पिपलोन कलां जिला आगर मालवा, शहजाद पिता अजीज खां उम्र 35 साल निवासी पिपलोन खुर्द पुलिस थाना आगर जिला आगर मालवा को हिरासत में लिया गया। 

पुलिस ने वाहन की जांच के दौरान दोनों व्यक्तियों से पूछताछ की। तस्कर ऑल्टो कार क्रमांक MP-16-C-9341 में चंदन की लकड़ी को इंदौर से बुरहानपुर की ओर ले जा रहे था। पुलिस ने मौके से 95 किलो 300 ग्राम चंदन की लकड़ी बरामद की। करीब 3 लाख की लकड़ी पुलिस ने पकड़ी है। दोनों आरोपियों को कोर्ट ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 
 

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma