पुलिस ने किया नकली शराब की फैक्‍टरी का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार

11/11/2018 1:13:29 PM

भोपाल: MP में आगर मालवा जिले की पुलिस ने नकली शराब की एक फैक्‍टरी का भंडाफोड़ करने में कामयाबी हासिल की है। जिले के सोयतकलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजस्‍थान और मध्‍यप्रदेश की सीमा पर बसे ग्राम साल्‍याखेड़ी से पुलिस ने लगभग ढाई लाख रुपए की अवैध शराब सहित शराब बनाने के उपकरण, पैकिंग मशीन, अंग्रेजी ब्रांडेड शराब कंपनियों के नकली होलोग्राम व स्‍टीकर जब्‍त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा आगर मालवा एसपी मनोज कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में किया।



एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मध्‍यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के चलते सोयत पुलिस को मुखबि‍र से सूचना मिली थी कि ग्राम साल्‍याखेड़ी में अंग्रेजी ब्रांडों की नकली शराब बनाकर बेची जा रही है, जिसका उपयोग चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया जा सकता है।

सूचना मिलने पर एसडीओपी सुसनेर धीरज बब्‍बर के निर्देशन में थाना प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने टीम बनाकर दबि‍श दी तो वहां पर बड़ी मात्रा में देसी शराब सहित अंग्रेजी ब्रांडेड शराब की पेटि‍यां रखी हुई थीं। मामले में एसपी ने सोयत पुलिस को दस हजार रुपए का इनाम भी देने की घोषणा की है।
 

suman

This news is suman