Video: शातिर चोरी करने के बाद भाग जाते थे वैष्णों देवी, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से पकड़े

2/1/2019 5:25:23 PM

खंडवा: जिले की पुलिस ने एक शातिर चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने नगदी सहित अन्य किराने का सामान जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। पकड़े गए चोर चोरी करने के बाद वैष्णव देवी के दर्शन करने चले जाते थे।



लंबे समय से दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर पुलिस के लिए सिरदर्दी बने हुए थे। ये शातिर चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद मां वैष्णों देवी के दर्शन करने भाग जाते थे। जिस से ये पुलिस की गिरफ्त से बच निकलते थे। लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से इन्हें बेनकाब कर दिया। पुलिस ने उनसे करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान भी जब्त किया। जिसमें नगद रुपए के साथ सीसीटीवी कैमरे, एलईडी ,शकर की बोरी, साबुन ,तेल की केन ,काजू , बादाम और सुपारी भी जब्त की गई है।



पांचों आरोपी खंडवा के ही संजय नगर के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार इन चोरों ने अभी अपनी जवानी में कदम रखा है। ये सारे अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इन चोरों में कुछ ऐसे भी हैं जिनके मां बाप नही हैं। पुलिस चोरों से पूछताछ कर अन्य मामलों की भी जानकारी जुटा रही है।  

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR