पुलिस ने 1500 पेटी अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 2 आरोपियों को हिरासत में लिया

11/2/2019 4:56:33 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाह): बालसमुद थाना पुलिस को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ छेड़े गए अभियान में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने लहसुन की बोरियों के बीच छुपाकर ले जाई जा रही करीब 1500 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। वही पुलिस ने लाखों रुपये की शराब जब्त कर पर्चा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बड़वानी राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 पर शनिवार बालसमुद चौकी पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तमिलनाडू पासिंग ट्रक जब्त किया है। ट्रक में लहसुन भरे हुए था। जिसकी तलाशी लेने पर लहसुन की बोरियों के बीच छुपाकर अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी हुई मिली।

ट्रक चंडीगढ़ से केरल जा रहा था जिसमें नीचे शराब की पेटियां भर रखी थीं, जबकि पेटियों के आसपास ओर ऊपर लहसुन की बोरियां रखी हुई थीं। वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लाखों रुपये मूल्य की 1500 से ज्यादा अंग्रेजी शराब की पेटियां हैं जिनकी गिनती जारी है। पुलिस ने ट्रक में सवार चालक सहित एक अन्य को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए दोनों साहुल हमीद पिता इब्राहम ओर रमेश नटराजन तमिलनाडू के रहने वाले है फिलहाल शराब की पेटियों की गिनती जारी है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh