Indore News: बाइक से लोगों पर पानी उड़ाना पड़ गया महंगा ,पांच युवकों को पुलिस ने पकड़ा, जानिए पूरा मामला..

7/1/2024 4:40:33 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर सहित देशभर में बारिश की शुरुआत हो गई है। लेकिन इंदौर के भंवर कुंआ क्षेत्र में बारिश के दौरान कुछ बाइक सवार युवक पानी उड़ाते हुए कैमरे में कैद हुए थे। इसके बाद जैसे ही वीडियो सामने आया पुलिस ने इस पूरे मामले में बाइक सवार युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इंदौर के भंवर कुंआ क्षेत्र में बाइक सवार युवकों के द्वारा बाइक से पानी उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

PunjabKesari
 वहीं वीडियो वायरल होने के बाद भंवर कुंआ पुलिस ने पांच छात्रों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों जब भंवरकुआं क्षेत्र में मौजूद एक सड़क पर बारिश का पानी जमा हो गया था। उसी समय क्षेत्र के ही एक हॉस्टल में रहने वाले पांच छात्र अपनी बाइक लेकर उस जगह पर पहुंचे और बाइक के माध्यम से दूसरे लोगों पर पानी उड़ाने लगे।

PunjabKesari
 इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ अभद्रता भी की अतः पूरा मामला सामने आने के बाद इस पूरे मामले में भंवर कुंआ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। तो वहीं पांच छात्रों को गिरफ्तार भी कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News