पुलिस ने पकड़ा ऑनलाइन सट्टेबाजी का रैकेट, 23 मोबाइल, 38 सिम कार्ड, 56 ATM , 50 बैंक पासबुक समेत 2 आरोपी गिरफ्तार..

3/7/2023 3:12:10 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : सिविल लाइन थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए लोगों के KYC डॉक्यूमेंट्स का उपयोग करके खाता खुलवाते थे फिर ऑनलाइन गेमिंग ऐप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा लगाते थे। सिविल लाइन था। प्रभारी कमलेश साहू को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी सेफरॉन लॉन मैरिज हॉल की पीछे की गली में कुछ लड़के किराए से रहते हैं और ऑनलाइन सट्टेबाजी का काम करते हैं। उनके पास कई सारे मोबाइल फोन और सिम कार्ड है।

PunjabKesari

सिविल लाइन टीवी कमलेश साहू ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया व निर्देश मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से 2 लड़कों को गिरफ्तार किया। वहीं के कमरे से दर्जनों मोबाइल फोन सिम कार्ड एटीएम कार्ड पासबुक और चेक बुक बरामद की है।

मौके पर मिले 2 आरोपियों को जब पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए थाने लाया गया तो आरोपियों ने बताया कि वह किस प्रकार दो ऑनलाइन गेमिंग मोबाइल ऐप जो सट्टा खिलाती है। उन पर पैसा लगाते थे जिसके लिए विभिन्न खाताधारकों के अकाउंट और फर्जी सिम कार्ड्स का प्रयोग करते थे। इस मामले में लाखों के ऑनलाइन ट्रांजैक्शन और लंबे सट्टेबाजी के सुबूत मिले हैं जिसकी विवेचना अभी चल रही है।

PunjabKesari

●CSP बोले…

सीएसपी लोकेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किस प्रकार यह युवक लोगों के डॉक्यूमेंट लेकर फर्जी अकाउंट खुल जाते थे जिससे यह जमीन वेबसाइट और ऐप का इस्तेमाल करके सट्टा खेलते थे।

पुलिस द्वारा आरोपियों के नाम कृष्ण कांत गुप्ता उम्र 22 साल और मोहम्मद मस्जिद उम्र 24 साल बताई गई है जो दोनों लड़के लवकुशनगर के रहने वाले हैं लेकिन पिछले कुछ समय से छतरपुर में निवासरत है। इस मामले में कड़ी तफ्तीश और विवेचना चल रही है और कई लोगों के नामों के खुलासे होना शेष लग रहे हैं।

इस पूरी कार्रवाई में SP सचिन शर्मा के आदेश पर ASP  विक्रम सिंह परिहार के निर्देशन में सीएसपी लोकेंद्र सिंह के साथ TI कमलेश साहू, SI वीरेंद्र कुमार, SI राजकुमार तिवारी, ASI उमाशंकर त्रिपाठी, HC हरचरण राजपूत, साइबर सेल से संदीप तोमर, राजकिशोर साहू और नित्यप्रकाश ने अंजाम तक पहुंचाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News