अंग्रेजी सिखाने के नाम पर कई महिलाओं का किया शोषण, लैपटॉप में स्पाई कैमरा लगाकर बनाए वीडियो , फिर करता था ब्लैकमेल..

4/11/2024 10:33:42 AM

रतलाम। (समीर खान): मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में कोचिंग सेंटर की आड़ में एक आरोपी महिलाओं का शोषण कर रहा था। कोचिंग सेंटर के संचालक को दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिलाओं को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो वीडियो फोटो के आधार पर ब्लैकमेल करता था। आपको बता दें कि पुलिस को मंगलवार को महिला सूचनाकर्ता के द्वारा सूचना दी गई कि 80 फीट रोड़ स्थित विजन इंग्लीश कोचिंग सेंटर में कोचिंग संचालक के द्वारा महिलाओं को शादी के झांसे में फंसाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाकर स्पाई केमरे से कई वीडियो बनाए गए तथा उसके बाद उनको विडियो व फोटो दिखाकर ब्लैक मैल कर अवैध पैसे कि मांग कि गई, कोई भी पीड़ित बदनामी के डर से पुलिस में रिपोर्ट नही के रहा है।


आपको बता दें कि उक्त सूचना पर एसपी राहुल कुमार के निर्देशन में कार्यवाही करते हुए थाना दीनदयाल पुलिस कि टीम गठीत कर 80 फिट स्थित विजन कोचिंग क्लास के संचालक संजय पिता मोहनलाल पोरवाल उम्र 40 वर्ष निवासी रतलाम को 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कोचिंग संस्थान से विभिन्न कंपनी के कुल 10 मेमोरी कार्ड तथा एक पेन ड्राईव, 4 यूएसबी डाटा स्टोर, शराब कि बोतले, महिलाओ के अंतरवस्त्र व अन्य कपड़े करीब 20 जोड़ी, और भी कई कपड़े आरोपी के कब्जे से जब्त किए गये। वहीं रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम ने कोचिंग सेंटर पहुंचकर कार्रवाई की कोचिंग संचालक के पास से कई अलग - अलग महिलाओं के वीडियो फोटो मोबाइल पेन ड्राइव मेमोरी कार्ड में मिले हैं और भी ऐसी चीज मिली हैं जो शिकायत में बताई गई थीं। 


महिलाओं को ब्लैकमेल करने का काम भी फोटो और वीडियो के आधार पर आरोपी द्वारा किया जाता था। महिलाओं को वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर डालने के नाम पर धमकी देकर उनसे पैसे भी लिया करता था। आरोपी के पास से पेन ड्राइव में वीडियो मोबाइल में और मेमोरी कार्ड में वीडियो मिले हैं ये आरोपी पिछले 10 साल से अलग-अलग 10 से 11 महिलाओं के साथ ऐसा काम कर चुका है। आरोपी द्वारा अलग-अलग वीडियो बनाकर पेन ड्राइव में रखे हुए थे। जो पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज किया है

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma