उज्जैन में आरक्षक को चाकू मारने वाले बदमाश का पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटर, पैर में गोली लगने से घायल

Saturday, Jul 27, 2024-01:13 PM (IST)

उज्जैन। (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में शनिवार को बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, इस दौरान एक बदमाश को गोली लगी है, घायल हुए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि उसका एक अन्य साथी को भी पुलिस ने पकड़ा है, वह भी भागने के दौरान गिर गया और घायल हो गया। आपको बता दें कि गुरुवार रात को माधव नगर थाने के आरक्षक अजय जाटव अन्य पुलिस कर्मियों के साथ फ्रीगंज में रात्रि गश्त पर थे। इस दौरान वह एसएस अस्पताल की गली से निकल रहे थे तभी उनको कुछ बदमाश भागते हुए दिखाई दिए। आरक्षक अजय जाटव ने बदमाश महेश लोधी को पकड़ लिया था, लेकिन बदमाश महेश ने चाकू से आरक्षक के पेट में हमला कर दिया और उनको घायल कर दिया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद आरक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari
 पुलिस पर हुए हमले को चुनौती के रूप में लेते हुए उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने पांच टीमों को तीनो बदमाशों को पकड़ने में लगाया। घटना के 24 घंटे में तड़के करीब चार बजे बदमाशों के सांवरा खेड़ी में होने की सूचना पुलिस को मिली माधव नगर थाना पुलिस और नीलगंगा पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया, लेकिन महेश लोधी ने नीलगंगा थाने के टीआई विवेक कनोडिया पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और बदमाश के पैर में गोली लग गई। दूसरा आरोपी राहुल खटीक भी भागने के दौरान घायल हो हो गया। दोनों बदमाशो को पुलिस ने पकड़ लिया है लेकिन इनका एक साथी फरार हो गया है।

बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को मिलेगा इनाम

उज्जैन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी बाइक लूटकर उज्जैन पहुंचे थे। यहीं पर तीनों अन्य घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे। आरक्षक बदमाशों को पकड़ने गया था तो बदमाशों ने हमला कर दिया। आरक्षक को चाकू मारने वाले आरोपियों पर इनाम भी रखा गया था, बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को यह इनाम दिया जाएगा।

बदमाशों पर पहले से दर्ज हैं कई मामले

उज्जैन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों पर पहले से लूट के मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ के दौरान आरोपियों के पास से एक पिस्टल तीन जिन्दा कारतूस भी मिले हैं। बताया गया की बदमाश महेश लोधी रतलाम जिले का रहने बाला है। पुलिस अभी बदमाशो के रिकॉर्ड खंगाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News